COVID-19 Live Update

Global Total
Last update on:
Cases

Deaths

Recovered

Active

Cases Today

Deaths Today

Critical

Affected Countries

Total in India
Last update on:
Cases

Deaths

Recovered

Active

Cases Today

Deaths Today

Critical

Cases Per Million

पॉलिटिकल खास

Congress v Bjp: शहादत पर भी जारी है जुबानी जंग, सिर्फ राजनीति करेंगे हम

 नई दिल्ली: पुलवामा हमले के एक साल पूरे हो चुके हैं. पूरा देश शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि दे रहा है. सोशल मीडिया से लेकर तमाम प्लेटफार्म पर शहीदों को याद किया जा रहा है. याद पॉलिटिकल पार्टियां भी कर रही हैं लेकिन अपने-अपने नजरिए से. शहादत के दिन भी राजनीति की पराकाष्ठा देखने को मिली. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पुलवामा हमले की बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने भाजपा पर पुलवामा हमले का फायदा लेने का आरोप लगाया. उन्होंने ट्वीट के जरिए पूछा है कि पुलवामा हमले का सबसे ज्यादा फायदा किसको मिला? राहुल ने पुलवामा हमले की जांच ना करा कर दोषियों को बचाने का आरोप भी भाजपा पर लगाया है. राहुल ने पूछा है कि भाजपा सरकार ने पुलवामा हमले में चूक के लिए किसको दोषी माना है.

Today as we remember our 40 CRPF martyrs in the #PulwamaAttack , let us ask: 1. Who benefitted the most from the attack? 2. What is the outcome of the inquiry into the attack? 3. Who in the BJP Govt has yet been held accountable for the security lapses that allowed the attack? pic.twitter.com/KZLbdOkLK5 — Rahul Gandhi (@RahulGandhi) February 14, 2020  

वहीं, राहुल गांधी के इस बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है. भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने राहुल गांधी को जवाब देने का निर्णय लिया और राहुल गांधी को पाकिस्तान का हमदर्द बताते हुए कहा है कि राहुल पाकिस्तान पर सवाल उठाने की बजाय शहीदों का अपमान कर रहे हैं.  कुल मिलाकर शहादत के दिन भी सियासत हावी दिखाई दी.

About the author

Prakash Pandey

Add Comment

Click here to post a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.