एक्सक्लूसिव

UP: भारत की हार पर जश्न मनाने पर पति ने पत्नी और ससुराल वालों को ले लिया लपेटे में, जानिए क्या है मामला

उत्तर प्रदेश का रामपुर. भारत की हार पर जश्न मनाने वालों पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है. इसमें एक कदम आगे बढ़ाते हुए रामपुर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों पर भारत की हार पर जश्न मनाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा लिखवाया है. आरोप लगाया कि उसकी पत्नी और ससुरालवालों ने 24 अक्टूबर को आयोजित टी-20 विश्व कप मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जीत का जश्न मना रहे थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.
शिकायतकर्ता ईशान मियां ने पुलिस को बताया है कि उनकी पत्नी राबिया शम्सी और उनके परिवार ने पाकिस्तान के हाथों भारतीय क्रिकेट टीम को मिली शिकस्त के बाद पटाखे फोड़कर खुशी मनाई थी.
इस संबंध में एसपी अंकित मित्तल ने मीडिया को बताया है, ‘एक व्यक्ति द्वारा की गई शिकायत के आधार पर भारतीय क्रिकेट टीम का मजाक उड़ाने का मामला हमारे संज्ञान में आने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है.’ अजीम नगर निवासी ईशान मियां ने आगे आरोप लगाया कि उन्होंने पाकिस्तान की जीत पर अपना व्हाट्सएप स्टेटस भी अपडेट किया था.
रामपुर पुलिस ने आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 153-ए और सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम, 2008 की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है. एफआईआर में कहा गया है, ‘पति-पत्नी’ शादी के तुरंत बाद अलग रहने लगे थे. पत्नी अपने परिवार के साथ रहती है और पति के खिलाफ दहेज का मामला दर्ज कराया.”

About the author

Prakash Pandey

Add Comment

Click here to post a comment

Follow us @ social media

Follow us @ Facebook

विविध