न्यूज़ में नेता जी

हाथरस जाते राहुल-प्रियंका का ठहाके वाला वीडियो वायरल, सूचना सलाहकार शलभमणि ने घेरा, बोले देख लीजिए भाई-बहन का चेहरा

हाथरस. कड़ी जद्दोजहद के बाद आखिरकार प्रशासन ने शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को तीन अन्य लोगों के साथ पीड़ित के गांव जाने की इजाजत दे दी लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कार में ठहाके लगाते हुए दिख रहे हैं. भाजपा नेताओं के साथ साथ यूजर्स ने पूरे मामले पर भाई बहन को घेरा है.

राहुल प्रियंका का ट्विटर पर उड़ रहा मजाक

वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और बहन प्रियंका की ट्विटर पर जमकर आलोचना हो रही है. भारतीय जनता पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा

“यह बेहद शर्मनाक है. हाथरस की बेटी के लिए गम और शोक मनाने निकले भईया बहना का असली चेहरा देख लीजिए. देखिए कि कैमरा देखते ही मातम मनाने वाले राहुल प्रियंका गाड़ी में कैसे हंसी ठहाके लगाते, मस्ती करते, हाथरस आ रहे. दरअसल यह खुशी यूपी में नफरत की आग फैलाने को लेकर है. हाथरस बहाना है यूपी जलाना है.”

हाथरस या हास्यरस

एक अन्य यूजर ने लिखा

“राहुल और प्रियंका दलितों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने जा रहे हैं. दोनों टीवी चैनलों पर कवरेज पाने के लिए घड़ियाली आंसू बहाने के लिए जा रहे हैं. तभी तो दोनों कार में बैठकर हंसी का ठाकर लगा रहे हैं. इस ड्रामेबाजी से पीड़ित परिवार को क्या हासिल होगा? भाई बहन का यह हाथरस सफर ‘हास्य रस’ सफर बन गया है.”

About the author

Prakash Pandey

Add Comment

Click here to post a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Follow us @ social media

Follow us @ Facebook

विविध