ट्रेंडिंग न्यूज़

चोर की टीशर्ट के कारण पुलिस ने अपना ट्वीट डिलीट किया, लोग ले रहे हैं मज़े, जानिए क्यों

गाजियाबाद/उत्तर प्रदेश. पुलिस ने रविवार को चोरी के आरोप में चार चोरों को गिरफ्तार किया जिसकी जानकारी गाजियाबाद पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी. लेकिन कुछ ही देर बाद पुलिस ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया. पुलिस की पोस्ट ट्वीट होने से पहले और ट्वीट होने के बाद भी ट्रोल हो रही है. लोगों ने पुलिस के ट्वीट के स्क्रीन शॉट लेकर मज़े लेने शुरू कर दिए. दरअसल, चोर की टीशर्ट पर नमो अगेन लिखा था.

क्या है मामला

गाजियाबाद पुलिस द्वारा 1 नवंबर को ट्वीट कर लोनी बॉर्डर पुलिस के द्वारा चोरी की एक वारदात को सुलझा लेने की जानकारी दी गई. बताया गया कि चार शातिर चोरों को रात में मोबाइल की दुकानों में घुसकर चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने जानकारी दी कि 27 अक्टूबर की रात पाइपलाइन रोड पर भी लकी कम्युनिकेशन नाम की मोबाइल की दुकान पर चारों चोरों ने हाथ साफ किया था. पुलिस में शिकायत पहुंचने के बाद जांच शुरू हुई और चोरी के फोन बेचने की जानकारी पुलिस को मिली. पुलिस ने मौके से चार चोर सौरव, हैप्पी उर्फ पप्पू, सचिन और पंकज को गिरफ्तार कर लिया. चारों ही दिल्ली के हर्ष विहार थाना क्षेत्र के निवासी हैं. सभी के पास से पुलिस को 14 महंगे फोन मिले. अपनी इसी सफलता की जानकारी पुलिस ने ट्विटर के जरिए दी. लेकिन एक चोर की टीशर्ट ने किरकिरी करा दी. जैसे ही लोगों ने ट्विटर पर खिंचाई करनी शुरू की तो पुलिस ने ट्वीट को डिलीट कर दिया.

डिलीटहोने से पहले पुलिस का ट्वीट

लोग पहले केवल टीशर्ट की वजह से मजे ले रहे थे लेकिन ट्वीट डिलीट हो जाने के बाद अब पुलिस को ट्रोल भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा

चोर ने नमो अगेन की टी-शर्ट पहन रखी थी. लोगों ने नोटिस किया तो गाजियाबाद पुलिस ने ट्वीट ही डिलीट कर दिया. इसमें क्या दिक्कत थी जनाब. चोर अपनी प्रेरणा कहीं से भी ले सकता है.

About the author

Prakash Pandey

Add Comment

Click here to post a comment

Follow us @ social media

Follow us @ Facebook

विविध