टॉप न्यूज़

बेटी ने किया ऐसा कांड कि पुलिस ही नही आप भी कहेंगे, किसी को ऐसी बिटिया ना दीजो! जानिए क्यों

उत्तर प्रदेश कौशांबी. उत्तर प्रदेश पुलिस ने कौशांबी में हुई हत्या की वारदात के अनसुलझे पहलुओं से रहस्यों की चादर हटा दी है. एक सप्ताह पहले एक व्यक्ति की हत्या के केस को पुलिस ने बड़ी समझदारी के साथ खोल कर रख दिया. लेकिन हत्या की सच्चाई जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. एक सप्ताह पहले तबरेज अहमद नाम के व्यक्ति का कत्ल हो गया था जिसकी थ्योरी सुनकर रिश्तेदार से लेकर परिवार और गांव से लेकर शहर तक के लोगों में आश्चर्य के बादल मंडरा गए. इन सब रहस्य और आश्चर्य का कारण तबरेज की नाबालिग बेटी थी क्योंकि पुलिस के मुताबिक तबरेज की हत्या किसी और ने नहीं उसकी नाबालिग बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड से करवा दी थी.

क्या है घटना

कौशांबी जिले के अकिल थाना क्षेत्र के सीहोरवा गांव में 28 दिसंबर की रात 12:00 बजे एक सनसनी वारदात को अंजाम दिया गया. किसी अज्ञात व्यक्ति ने तबरेज अहमद की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारियों ने थाने के साथ-साथ एसओजी को भी हत्याकांड के खुलासे के लिए लगाया. पुलिस टीम ने रिजल्ट दिया और तबरेज की नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी रिहान को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आश्चर्यजनक जवाब सामने आए. मृतक तबरेज की 12वीं क्लास में पढ़ने वाली बेटी रेहान नाम के युवक से प्यार करती थी. इस बात की जानकारी तबरेज को लग गयी और उसने बेटी का स्कूल जाना बंद करवा दिया. तबरेज ने बेटी की निगरानी और उसके आने जाने पर रोक लगा दी ताकि वह अपने प्रेमी से न मिल सके. बावजूद इसके दोनों एक दुसरे से मिलते रहे. दोनों की मुलाकात की जानकारी तबरेज को लगी तो उसने बेटी की पिटाई कर दी.

तबरेज की बेटी को पिता की सख्ती नागवार गुजरी और उसने प्रेमी के साथ मिलकर पिता को ठिकाने लगाने का प्लान बना लिया. बेटी ने प्रेमी रेहान को पिता के आने जाने से लेकर रुकने बैठने तक का ठीहा बताया. पुलिस के मुताबिक मृतक तबरेज गांव के पुराने मकान की रिपेयरिंग करवा रहा था जिसके चलते पिछले कुछ दिनों से रात को घर नही आ रहा था और पड़ोस के घर मे सो जाता था.

मौका पाकर रेहान ने रात के समय पड़ोसी के घर पहुंच कर खटिया पर सो रहे तबरेज की गर्दन पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किए और उसकी हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया.

ऐसे पहुंची पुलिस नतीजे पर

मामले की जांच कर रही पुलिस को बेटी के बार-बार बयान बदलने से शक हुआ, जिसके बाद पुलिस ने सभी परिजनों को सर्विलांस पर ले लिया. तकरीबन एक हफ्ते की जांच के बाद पुलिस ने सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया और बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. बकौल पुलिस लड़की ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.
पुलिस के खुलासे के बाद हर कोई तबरेज की बेटी के लिए यही कह रहा है कि, “अगले जन्म ऐसी बिटिया न दीजो.”

About the author

Prakash Pandey

Add Comment

Click here to post a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Follow us @ social media

Follow us @ Facebook

विविध