COVID-19 Live Update

Global Total
Last update on:
Cases

Deaths

Recovered

Active

Cases Today

Deaths Today

Critical

Affected Countries

Total in India
Last update on:
Cases

Deaths

Recovered

Active

Cases Today

Deaths Today

Critical

Cases Per Million

टॉप न्यूज़ न्यूज़

7 साल की बच्ची ने रोते हुए कहा-ऐसे बड़े पापा किसी को ना मिले, दर्द की वह दास्तां जिसे सुनकर आपकी आंख भर आएगी

नवांशहर/पंजाब. झारखंड के दुमका की शर्मिंदगी अभी खत्म भी नहीं हुई थी कि मानवता और रिश्तों को तार-तार करने वाली एक नई खबर पंजाब के नवांशहर से आ गई. जहां दुमका में सगे चाचा ने 6 वर्षीय बच्ची की अस्मत अपने दो साथियों सहित रौंदकर उसकी नृसंश हत्या कर दी वहीं पंजाब के नवांशहर में सेगे ताऊ ने अपनी सात साल की बच्ची की अस्मत को तार तार कर दिया.

ऐसे हुआ खुलासा

पूरा मामला तब जानकारी में आया जब मंगलवार की रात अचानक एक घर से छोटी बच्ची के चीखने की आवाज़ आयी. चीख़ इतनी तेज थी कि आसपास के लोग जमा हो गए. अब ग्रामीणों की समझ मे सब कुछ आ चुका था, उन्होंने तत्काल पुलिस को प्रकरण की सूचना दी. पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद डीएसपी नवनीत कौर गिल ने बताया कि पकड़े गए युवक को जल्द ही अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा.

जिम्मेदारी मिली बिटिया का जीवन संवारने की, जीवन को ही नर्क बना दिया

दरअसल 7 वर्षीय बच्ची की मां की मौत के बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली. सौतेली मां के व्यवहार से परेशान पिता ने अपनी बच्ची को दूसरे शहर में अपने बड़े भाई के पास छोड़ दिया जहां बड़े भाई ने अपनी बेटी की जिंदगी नरक बना दी. उसने उसकी अस्मत कई बार रोंदी.

रो पड़े लोग जब बच्ची ने हकीकत बताई

मासूम बच्ची ने जब पुलिस को आपबीती बताई तो सभी का कलेजा दहल उठा. बच्ची ने बताया कि ताऊजी रोज मेरे साथ गंदा काम करते थे. जब मैं मना करती थी तो वह मेरे साथ मारपीट करने लगते थे. इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि अगर यह बात तूने किसी को बताई तो तुझे जान से मार दूंगा. बच्ची ने बताया कि डर के मारे वह किसी को सच्चाई बता नहीं पा रही थी.

बड़ा सवाल

आखिर कौन सी राह पर कुछ लोग चल पड़े हैं? छोटे बच्चों को अपना शिकार बनाने वाले इन भूखे भेड़ियों को आखिर कब अक्ल आएगी?क्या इस मामले में अदालत झारखंड के दुमका की अदालत के निर्णय का अनुसरण कर पाएगी? पंजाब की अदालत भी बच्चे के साथ कुकर्म करने वाले को फांसी की सजा दे पाएगी?